dark_mode
अभिशप्त मार्ग में फिर हुआ हादसा   ट्रेलर की चपेट में आये सुपरवाइजर की मौत जर्जर सड़क की वजह से हुआ हादसा

अभिशप्त मार्ग में फिर हुआ हादसा ट्रेलर की चपेट में आये सुपरवाइजर की मौत जर्जर सड़क की वजह से हुआ हादसा

रायगढ़। जिला मुख्यालय से लगे केलो डेम के पास शुक्रवार की सुबह एक तेजफ्तार ट्रेलर की चपेट में आने से बाईक सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद से वाहन चालक फरार हो गया है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजते हुए मामले को जांच में ले लिया है।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गेरवानी के पास स्थित सुनील इस्पात में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत विजयपुर निवासी सुरेन्द्र सोरेन 26 साल को उसके साथी शुक्रवार की सुबह 10 बजे मोटर सायकल से प्लांट छोड़ने जा रहे थे। बाईक सवार तीनों युवक जब रायगढ़-घरघोड़ा अभिशप्त मार्ग के केलो डेम के पास पहुंचे ही थे कि जर्जर सड़क की वजह से अचानक उनकी गाडी का बैलेंस बिगड़ा और फिर सुरेन्द्र सड़क में गिर गया जिससे पीछे की तरफ से तेज गति से आ रही ट्रेलर की चपेट में आने से सुरेन्द्र सोरेने की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस दौरान मृतक के साथियों ने दौडाकर ट्रेलर चालक को पकड़ने का प्रयास किया परंतु इस दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक और तेज गति से वाहन चलाते हुए फरार हो गया।  
बहरहाल घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेजते हुए आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसकी पतासाजी में जुट गई है।  

comment / reply_from

Share on

related_post