dark_mode
  • Friday, 03 February 2023
  • Visits : 720735
पिता से अभद्रता करने पर नाराज़ बेटे ने पडोसी पर चलाई गोली

पिता से अभद्रता करने पर नाराज़ बेटे ने पडोसी पर चलाई गोली

कोरबा । दीपका के बेलटिकरी बस्ती में देर शाम को उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक युवक ने पड़ोस में रहने वाले एक अन्य युवक पर गोली चला दी। हालांकि युवक बाल- बाल बच गया। उसे गोली नहीं लगी। तब हमलावर ने सिर पर पत्थर से वार कर उसे घायल कर दिया।

 

 

 

 

 

साउथ इस्टर्न कोलफिल्डस लिमिटेड (एसईसीएल) की दीपका व गेवरा में दो बड़ी खदान संचालित हैं। दीपका- पाली मार्ग में बेलटिकरी ग्राम में सोमवार की देर शाम को यह घटना हुई। बताया जा रहा है कि यहां एडमिन केरकेट्टा निवासरत है। पिछले कुछ दिनों से वे अस्वस्थ चल रहे हैं। उनका बेटा दीपक केरकेट्टा 28 वर्ष घर पर नहीं था, इस दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक अजीत यादव किसी बात को लेकर उनके साथ अभद्रता करते हुए गाली गलौच करने लगा। विवाद के दौरान ही दीपक मौके पर पहुंच गया। वह इस कदर नाराज हुआ कि अचानक पिस्तौल निकाल ली और अजीत पर गोली चला दी।

 

 

 

 

 

 

यह संयोग ही रहा कि उसे गोली नहीं लगी और वह बच गया। इसके बाद भी दीपक का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने पत्थर से अजीत का सिर फोड़ कर लहुलुहान कर दिया। इस घटना की सूचना मिलने पर दीपका थाना में पदस्थ अभिजीत पांडेय व शेख शहबाज मौके पर पहुंचे। किसी तरह पुलिस कर्मियों ने उसके हाथ से रिवाल्वर छीना। इस आपाधापी में आरक्षक अभिजीत को भी चोटें आई। दीपक को हिरासत में लेते हुए दीपका थाना ले गए। पुलिस ने उसके पास से रिवाल्वर व खाली खोखा बरामद किया है। पत्थर से चोट लगने की वजह से अजीत यादव के सिर में दो टांके लगे हैं। बीच बचाव करने पहुंचे मनहरण यादव 36 साल को भी चोटें आई है।

comment / reply_from

Share on

related_post