dark_mode
शराब के लिए पैसे ना देने पर पत्नी की दीवार पर सिर पटककर की हत्या

शराब के लिए पैसे ना देने पर पत्नी की दीवार पर सिर पटककर की हत्या

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से ह्त्या का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने शराब के लिए पैसे ना देने पर पत्नी की हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहंची। अब पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक जीवन लाल सेन आए दिन शराब पीकर अपनी पत्नी सुलेखा से लड़ाई-झगड़ा कर मारपीट किया करता रहता था।

 

 

 

 

 

 

 

जिस दिन हत्या की घटना हुई उस दिन भी रात को आरोपी ने मृतिका पत्नी के साथ मारपीट की थी। उसके पड़ोसियों ने भी इस घटना को देखा था। सुबह पड़ोसियों ने उसके घर में खून फैला देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी। इस दौरान आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बड़ा पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई।

 
 
 
 
 
 
 
 

पूछताक के दौरान हुआ चौंकाने वाला खुलासा
पुलिस आरोपी युवक जीवन लाल सेन की तलाश कर रही थी। तभी इस बीच पुलिस को मुखबिर से आरोपी के संबंध में सूचना मिली। इसके उपरान्त पुलिस ने सेमरा डी से आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस दौरान आरोपी युवक ने बताया कि, वह आदतन शराबी है। वह रोज शराब पीता है। जिस दिन यह घटना हुई उस दिन आरोपी और उसकी पत्नी सुलेखा दोनों ने एक साथ बैठकर शराब पी और खाना खाया।

 

 

 

 

 

 

आरोपी गिरफ्तार
इसके बाद आरोपी युवक ने अपनी पत्नी से पैसे मांगे। लेकिन उसकी पत्नी ने उसे पैसे नहीं दिए। इसी बात को लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हो गया। इसलिए शराबी पति ने गुस्से में पत्नी का सिर दीवार पर पटक दिया। इसके बाद धारदार स्टील के गिलास से सिर और गले में वार कर उसकी हत्या कर दी। ह्त्या स्वीकार करने के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

 

comment / reply_from

Share on

related_post