dark_mode
साईं प्रसाद चिटफंड कंपनी द्वारा राशि दोगुना करने का दिया झांसा पीड़ित राशि वापस दिलाने कलेक्टर से लगाई गुहार

साईं प्रसाद चिटफंड कंपनी द्वारा राशि दोगुना करने का दिया झांसा पीड़ित राशि वापस दिलाने कलेक्टर से लगाई गुहार

रायगढ़। शहर के रायगढ़-घरघोड़ा मार्ग में चैतन्य नगर के कृष्णा काम्प्लेक्स में संचालित सांई प्रसाद चिटफंड कंपनी के द्वारा कई लोगों से करोड़ो की रकम अपनी कंपनी में निवेश कराकर कंपनी बंद होने से कई लोग ठगी का शिकार हो गए है। इससे पीड़ित लोगों ने आज जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर कलेक्टर रायगढ़ के नाम ज्ञापन सौंपते हुए इस मामले में कार्रवाई कर रकम वापस दिलाने गुहार लगाई गई है।

 

 

 

 

 

 


कलेक्टर के नाम सौंपे गए ज्ञापन में उन्होंने कहा है कि रायगढ़ शहर के घरघोड़ा मार्ग के कृष्णा काम्पलेक्स में संचालित चिटफंड कंपनी सांई प्रसाद लिमिटेड ने रकम दोगुना करना का झांसा देकर कई लोगों से करोड़ो की राशि अपनी कंपनी में जमा करा ली गई और अचानक उक्त कंपनी 2014-15 में बंद हो गई। जिसके बाद ठगी का शिकार लोग आज मामले की शिकायत करने कलेक्टर कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने कलेक्टर रायगढ़ के नाम ज्ञापन सौंपते हुए जल्द से जल्द इस मामले में कार्रवाई कर रकम वापस दिलाने की मांग की है।

 

 

 

 

 

ठगी का शिकार हुए पीड़ितों ने बताया कि  साईप्रसाद प्रॉपर्टी लिमिटेड कंपनी शाखा कृष्णा कॉम्प्लेक्स रायगढ़ में अपनी कंपनी में रूपये इनवेस्ट करने पर जल्द ही रकम दोगुना होनें का झांसा दिया था जिसके बाद उन्होंने 2011-2012 में उक्त कंपनी में पैसा जमा किया गया था। लेकिन  उक्त साई प्रसाद कंपनी 2014-2015 में बंद हो गई जिससे अब पीड़ित परिवारों को आर्थिक परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। यह कि उक्त चिटफंड कंपनी साईप्रसाद के बंद हो जाने से पीड़ितों को राशि का भुगतान नहीं हो सका। इस संबंध में पीड़ितों के द्वारा कई बार संबंधित अधिकारियों को आवेदन भी दिया जा चुका है।

 

 

 

 

 

इसके बावजूद उनकी समस्या का समाधान नही हो पा रहा है। विगत दिनों इस दिल्ली में बैठक आयोजित की गई थी जिसमें जानकारी हुई कि बड्स एक्ट 2019 के तहत संबंधित अधिकारियों के पास शिकायत करने से इस समस्या का निवारण किया जा सकता है। इसलिये आज वे सभी जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर मामले की शिकायत करते हुए जिलाधीश के द्वारा इस मामले को गंभीरता से लेते हुए राशि वापस दिलाने की मांग की गई है।  

comment / reply_from

Share on

related_post