dark_mode
सड़क नहीं होने से बढ़ गई लोगों की समस्या, परेशान महिलाओं ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

सड़क नहीं होने से बढ़ गई लोगों की समस्या, परेशान महिलाओं ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

रायगढ़। शहर के करीब गढ़उमरिया ग्राम के वार्ड नंबर 19 में पक्की सड़क नहीं होने से लोगों की परेशानी बढ़ गई है। ऐसे में सोमवार को काफी संख्या में महिलाएं कलेक्ट्रेट पहुंची और कलेक्टर के नाम एक ज्ञापन सौंपकर पक्की सड़क व दोनों ओर नाली निर्माण कराने की मांग की है। महिलाओं द्वारा बताया गया कि गढ़उमरिया, नावापारा, जामटीकरा, वार्ड नं. 19 रायगढ़ में सभी रहते हैं और ग्राम में अभी तक पक्की सड़क नहीं बनाया गया है।

 

 

 

 

 

 

सड़क निर्माण के नाम पर केवल मिट्टी को डाल दिया जाता है जिससे उनकी परेशानी बढ़ जाती है। धूल हवा में उड़ती है तो बारिश के दिनों में उक्त सड़क पर मिट्टी होने के कारण आना जाना मुश्किल हो जाता है। महिलाओं द्वारा सौंपे गए ज्ञापन में इस बात का भी उल्लेख है कि सड़क के दोनों ओर नाली भी नहीं है इससे यहां पानी भर जाता है। सड़क के बदहाली की वजह से ग्रामीण काफी परेशान हैं।

 

 

उन्होंने बताया कि कई दफे इस समस्या को लेकर सरपंच गणेशराम तथा पंच नित्यानंद यादव, पंच फूलसाय उरांव को कई बार मौखिक तथा लिखित रूप में आवेदन दिया जा चुका है, लेकिन उनके द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ऐसे में महिलाओं ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर जल्द से जल्द पक्की सड़क व दोनों ओर नाली निर्माण कराने की मांग की है।

comment / reply_from

Share on

related_post